Shivraj Singh Corona [Hindi]: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Shivraj Singh Corona Hindi News: कोरोना संकट को लेकर बड़ी खबर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पाए गए कोरोना पॉजिटिव |

Shivraj Singh Corona [Hindi] News
Shivraj Singh Corona Hindi News

खुद शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके दी जानकारी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके भोपाल स्थित आवास पर तुरंत एंबुलेंस पहुंच गयी। और मुख्यमंत्री अपने आवास से अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

Shivraj Singh Corona Hindi News: शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए सभी साथियों से मेरी अपील है कि जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएं।’

शिवराज सिंह ने आगे लिखा, ‘मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह से खुद को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। प्रदेश के साथ साथ देश की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है। हालांकि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब देश का कोई मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित पाया गया।

Shivraj Singh Corona Hindi News

वहीं दूसरे ट्वीट में शिवराज सिंह ने कहा कि मुझे डॉक्टर्स ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है, मैं कोविड-19 डेडिकेटेड चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं। शिवराज सिंह ने कहा है कि, कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है, कोरोना का समय पर इलाज मिलने पर य़ह बिल्कुल ठीक हो जाता है।

यह भी पढें: Sonu Sood News [Hindi]: जानिए सोनू सूद को करीब से

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कांग्रेस के तमाम नेताओं की ओर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा- ‘दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमित पाए गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी लेकिन आप पर कैसे करते, आगे अपना ख़्याल रखना।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शिवराज सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Shivraj Singh Corona Hindi News: मध्य प्रदेश की कोरोना रिपोर्ट: बात करें मध्यप्रदेश में कोविड-19 के आंकड़ों को लेकर तो प्रदेश में अब तक 26210 पोजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें 7553 लोग बिल्कुल ठीक हुए है और 17866 का इलाज चल रहा। वहीं प्रदेश में अब तक 791 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं।

आध्यात्मिक शक्ति से हो सकता है किसी भी भयानक बीमारी का अंत


आध्यात्मिक शक्ति के सामने विज्ञान नहीं टिक सकता, विज्ञान भगवान से बढ़कर नहीं हो सकता, जहां साइंस अपना काम करना बंद कर देती है वहां से भगवान की आध्यात्मिक शक्ति की शुरुआत होती है। किसी भी खतरनाक बीमारी को कबीर परमेश्वर जी जड़ से समाप्त कर सकते हैं। पवित्र यजुर्वेद अध्याय 8 मंत्र 13 में प्रमाण है कि वह पूर्ण परमात्मा कबीर परमेश्वर अपनी शरण में आए हुए साधक के घोर पाप को नाश करके उसे स्वस्थ कर देते है।

पूर्ण परमात्मा कबीर परमेश्वर जी की शरण में आने के बाद असाध्य रोग से ग्रसित व्यक्ति भी तुरंत ठीक हो जाता है। कबीर परमेश्वर जी असीमित शक्ति के भगवान है यदि रोगी मृत्यु शैया पर भी पहुंच गया है तो भी कबीर परमेश्वर जी उसे स्वस्थ कर सकते हैं ऋग्वेद मंडल नंबर 10 सुक्त 161 मंत्र 2 में लिखा है कि यदि रोगी मृत्यु के निकट पहुंच गया हो तो भी पूर्ण परमात्मा (कविर्देव) अपनी शरण में आए हुए साधक के भयंकर से भयंकर रोग को नष्ट करके उसे 100 वर्ष की आयु प्रदान कर देता है

3 thoughts on “Shivraj Singh Corona [Hindi]: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *