Special Top News Headlines Hindi | Tubelight Talks

नमस्कार दर्शको Tubelight Talks की Daily Bulletin में आप का स्वागत है. आज हम आप को देश और दुनिया की Special News Headlines Hindi से परिचित करवाएंगे.

Special Top News Headlines Hindi Daily Bulletin  Tubelight Talks

गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत में फिर से आईं खराबी

Special Top News Headlines Hindi: गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत में फिर से आईं खराबी; सांस लेने में परेशानी के चलते मंत्री को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में तत्कालीन रूप से रात 11 बजे एक बार फिर करवाया गया भर्ती।

Special Top News Headlines Hindi-Daily Bulletin

SA News Channel
  • गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत में फिर से आईं खराबी; सांस लेने में परेशानी के चलते मंत्री को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में तत्कालीन रूप से रात 11 बजे एक बार फिर करवाया गया भर्ती।
  • मशहूर टीवी सीरियल कलाकार हिमानी शिवपुरी पाई गई कोरोनावायरस पॉजिटिव; 59 साल की अभिनेत्री को इलाज के लिए मुंबई की होली स्पिरिट अस्पताल में करवाया गया भर्ती
  • प्रधानमंत्री के प्रिंसिपल सेक्रेटरी पी के मिश्रा ने बुलाई कोरोना पर हाई लेवल समीक्षा बैठक; मीटिंग के दौरान सरकार की तैयारियों और मौजूदा हालात पर हुई चर्चा।
  • भारत की पहली एयरपोर्ट COVID-19 टेस्टिंग सुविधा की शुरुआत दिल्ली में हुई शुरू; अब सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही 5000 रुपयों की लागत से अपना covid-19 टेस्ट करवाना होगा अनिवार्य, रिपोर्ट आने तक उन्हें एयरपोर्ट के waiting लाउंज में 5 घंटो तक करना होगा इंतजर, यदि रिपोर्ट नेगेटिव आईं तो नहीं होना होगा quarantine।
  • लोक सभा के मॉनसून सत्र से पहले पांच सांसदों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, सत्र से पहले की गई थी सांसदों की जांच। अब हर रोज 4 घंटो की होगी लोकसभा बैठक, साथ ही संसद सत्र के दौरान कोरोना की गाइडलाइन का किया जाएगा पालन
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री व आरजेडी मंत्री रघुवंश प्रसाद का 74 साल की उम्र में हुआ निधन; मंत्री जी 2 महीने पहले पाए गए थे corona पॉजीटिव वहीं 1 दिन पहले अचानक से तबीयत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली AIIMS में इलाज के लिए करवाया गया था भर्ती; मंत्री के निधन पर लालू प्रसाद यादव और पीएम मोदी ने जताया दुख
  • यूरोप के आखिरी ‘तानाशाह’ के खिलाफ महिलाओं ने खोला मोर्चा, बेलारूस की राजधानी मिन्स्क में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं ने रैली निकालकर किया विरोध प्रदर्शन; ये रैली पिछले काफी दिनों से चल रहे सरकार विरोधी प्रदर्शनों से जुड़ी हुई थी जिसमें महिलाओं ने लगाए ‘गद्दी छोड़ो’ के नारे
  • भारत के हर शहर में मुस्लिम युवाओं को आईएसआईएस एजेंट बनाने वाले आतंकी गिरोह के 9 सदस्य को अदालत ने दिया दोषी करार; इन सभी दोषियों को 22 सितंबर को सुनाई जाएगी सजा।
  • बिजली और सीमेंट कंपनियों की कमजोर मांग से अगस्त में देश का कोयला आयात 35 प्रतिशत तक घटा; वैश्विक मंदी का यह दौर लगभग देश के सभी क्षेत्रों पर पड़ रहा है भारी।
  • मेडिकल कॉलेजों में एडमीशन के लिए करीब 15 लाख स्टूडेंट्स ने दी NEET परीक्षा; NTA ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए एग्जाम सेंटर्स की संख्या 2,546 से बढ़ाकर 3,843 की, कोरोना के चलते हर रूम में अब केवल 12 कैंडिडेट ही दे सकेंगे परीक्षा, आपको बता दें की इससे पहले यह संख्या 24 थी।
  • रिया चक्रवर्ती पर कस सकता है NCB का शिकंजा, ड्रग्स केस में NCB ने 6 और लोगों को किया गीरफ्तार।
  • कर्नाटक में एक 105 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को मात, अपने घर पर ही डॉक्टर पोते ने की महिला की देखरेख।
  • कोरोनावायरस वैक्सीन पर लोगों के अविश्वास को लेकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा, जनता का विश्वास जीतने के लिए सबसे पहले मैं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन।
  • नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग के सौतेले भाई की हत्या के आरोपी के खिलाफ उत्तर किराया में हुई शिकायत दर्ज; री जोंग-चोल नाम के व्यक्ति के खिलाफ ‘उत्तर कोरियाई प्रतिबंधों के उल्लंघन और बैंक धोखाधड़ी व धन शोधन की साजिश रचने’ के लगे है आरोप।
  • ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर छत्तीसगढ़ के रायपुर में 92 लोगों के ड्राइविंग लाइसेंस किए गए निरस्त; वहीं महज 2 दिन में 500 से ज्यादा वाहन चालकों को ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर ई चालान के जरिए भेजे गए नोटिस।
  • बिहार के गया जिले में एक अकेले व्यक्ति ने 30 सालों तक खोदी 3 किलोमीटर लंबी नहर, साथ ही पहाड़ को तोड़ रास्ता निकालकर खेतों में पहुंचाया पानी।
  • मेघालय के बिजली मंत्री james संगमा की पायलट कार का इम्फाल से शिलांग के रास्ते में हुआ ऐक्सिडेंट, हादसे में 4 पुलिस कर्मी हुए बुरी तरह से हुए घायल; खबरों के मुताबिक पुलिसकर्मी अभी हाल ही में पाए गए थे कोरोना संक्रमित।
  • असम के नामेरी नेशनल पार्क में एक अवैध शिकारी को शिकार करते समय पुलिस ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार, साथ ही कई हथियार भी किए बरामद।
  • अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में आरकेएम अस्पताल में स्टाफ मेंबर्स के भारी मात्रा में covid-19 पॉजीटिव पाए जाने के बाद अस्पताल को एक सप्ताह के लिए किया गया सील।
  • पुलिस ने असम और मणिपुर के अलग अलग हिस्सों से 1.66 करोड़ की प्रतिबंधित दवाओं को किया बरामद; साथ ही पुलिस ने समिम अहमद और ज़ाकिर हुसैन नामक 2 आरोपियों को भी किया गिरफतार।

4 thoughts on “Special Top News Headlines Hindi | Tubelight Talks

  1. Занимаюсь лечением уже более 10 лет.
    И вот недавно прочитал информацию что пчелопродукты очень нужны и отлично повышают иммунитет.
    Перечитав большое количество информации на сайте https://www.ukr.net/, я узнал много полезного для себя.
    А так же нашел массу народных рецептов на основе медопродуктов.
    Вот кстати несколько хороших статей:
    http://the-cinema.online/user/Vikizhf/
    http://the-cinema.online/user/Vikipwb/
    http://the-cinema.online/user/Vikilxe/
    http://the-cinema.online/user/Vikijuf/
    http://servinger.free.fr/viewtopic.php?f=2&t=2964

    Думаю Вам будет полезно…

  2. Отопление, водоснабжение, электрические сети дома — все эти группы оборудования периодически выходят из строя . Наш уже знакомый, это [url=https://умный-дом.site/блог/умный-дом-своими-руками-схема-и-описание.html]умный дом своими руками[/url] . По ссылке узнайте истину [url=https://умный-дом.site/блог/умный-дом-своими-руками-схема-и-описание.html]умный дом система и оборудование[/url] публичные информации и тайные .

  3. Jamshedpur is a large city set between the Subarnarekha and Kharkai rivers in the east Indian state of Jharkhand. It’s known for huge, tree-lined Jubilee Park, where the Tata Steel Zoological Park has resident species including tigers and leopards. To the east, the hilltop Bhuvaneshwari Temple has an elaborate 5-story entrance tower. North of the city, elephants roam through the forests at Dalma Wildlife Sanctuary.

    [url=https://megastuces.com/impossible-ouvrir-fichier-pdf-causes-solutions/] Jamshedpur [/url]

    Jamshedpur is a large city set between the Subarnarekha and Kharkai rivers in the east Indian state of Jharkhand. It’s known for huge, tree-lined Jubilee Park, where the Tata Steel Zoological Park has resident species including tigers and leopards. To the east, the hilltop Bhuvaneshwari Temple has an elaborate 5-story entrance tower. North of the city, elephants roam through the forests at Dalma Wildlife Sanctuary.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *