Sourav Ganguly Health News: सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, हलाकि अब हालत ‘स्थिर’ है

Sourav Ganguly Health News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के (बीसीसीआई) अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को हल्के हार्ट अटैक के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की सूचना पीटीआई ने दी है। रिपोर्ट के अनुसार, गांगुली की हालत अब स्थिर है और उन्हें निजी अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अधिकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम वर्कआउट सेशन के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले आए।

खबरों के मुताबिक शाम में उनकी एंजियोप्लास्टी की जाएगी।सौरव गांगुली को सीने में दर्द की परेशानी हो रही थी जिसके बाद उन्हें  भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक अब उनकी हालत स्थिर है।

गांगुली के बड़े भाई स्नेहशीष गांगुली और उनकी पत्नी डोना गांगुली इस समय अस्पताल में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि गांगुली की एंजियोप्लास्टी हो गई है जबकि कुछ का कहना है कि यह शाम तक होनी है। फिलहाल पूर्व भारतीय कप्तान की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। 48 साल के गांगुली का पिछले कुछ दिनों में काफी व्यस्त कार्यक्रम रहा था।

■ Also Read: Rajasthan Police Constable Answer Key 2021: राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी, ये है Direct Link

Sourav Ganguly Health News: अब हालत स्थिर

सौरव गांगुली की हालत अब ‘स्थिर’ है और उन्हें निजी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. उनकी जांच की जा रही है.

Credit: Aaj Ki Khabar

वह दिसंबर के आखिर में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में थे जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली की प्रतिमा स्थापित की गई थी। उल्लेखनीय है कि भारत के पहले विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव को गत 23 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी। कपिल कुछ दिनों में ही स्वस्थ होकर गोल्फ के मैदान में लौटे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *