Delhi Murder Case News [Hindi]: मुंबई में प्रेम प्रसंग के कारण युवती की गई जान पहले गला घोटा उसके बाद  चॉपर  से 35 टुकड़े किए

Delhi Murder Case News [Hindi] शादी का दबाव बनाने के कारण हत्या

Delhi Murder Case News [Hindi]: दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है । बताया जा रहा है कि एक मुंबई में रहने वाली युवती श्रद्धा को कॉल सेंटर में अफताब नामक युवक से दोस्ती हो गई थी। दोस्ती देखते-देखते प्रेम में बदल गई और घरवालों के खिलाफ होकर लड़की अफताब के साथ भागकर दिल्ली आ गई। वहां दोनों एक साथ महरौली में फ्लैट लेकर लिव इन में साथ रहने लगे,लेकिन इसके बाद जो हुआ जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा।

Delhi Murder Case News [Hindi]: पहले गला घोटा उसके बाद की हत्या

यही प्रेम कथा क्रूर में बदल गई।आरोपी आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा का पहले गला  घोटा उसके बाद चॉपर से उसके शरीर के 35 टुकड़े कर डाले और फिर कई दिनों तक दिल्ली मे जगह-जगह पर उन टुकड़ों को फेंकता रहा। जल्लाद आफताब ने इस पूरी वारदात 18 मई को अंजाम दिया। हत्या की  कहानी करीब 6 महीने पुरानी है। जिसमें अब आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Murder Case News [Hindi]: शादी का दबाव बनाने के कारण कर दी थी हत्या

लिव इन पार्टनर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के मुताबिक आफताब ने जुर्म कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी और 18 मई को दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस हो गई ।इसके बाद आफताब ने लड़की की गला घोटकर हत्या कर दी,वही आफताब हत्या के बाद खुद को बचाने के लिए लाश के चॉपर से 35 टुकड़े कर दिए।

Also Read: Deva Gurjar Kota Murder: सैलून में हिस्ट्रीशीटर देवा डॉन की अज्ञात हमलावरों ने की हत्या

इतना ही नहीं आसपास के लोगों को बदबू ना आए इसलिए उसने शव को रखने के लिए फ्रिज भी खरीदा और 18 दिन तक लाश के टुकड़ों को बोरी में भरकर दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में फेकता रहा। श्रद्धा के घरवालों का रो_रो कर बुरा हाल है। श्रद्धा के कई दिनों तक कुछ खबर नहीं लगने पर परिवार वालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शनिवार को आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया गया था। पिता का आरोप है कि बेटी की दर्दनाक  हत्या करने वाले को फांसी की सजा सुनाई जाए।

 प्रेम प्रसंग क्या होता है

Delhi Murder Case News [Hindi]: जो चरित्रहीन लड़के लड़की होते हैं ।वह चलते समय अजीबो गरीब एक्टिंग करते हैं।  इधर-उधर गलत दृष्टि करना,टेडी मेडी चाल चलना,कभी बनावटी मुस्कुराना,मुड़-मुड़ कर आगे पीछे देखना पाप आत्माओं का शौक होता है ।जो अंत में प्रेम विवाह का रूप बन जाता है ।बाद में उनको पता चलता है कि दोनों के अन्य भी प्रेमी-प्रेमिका थे ।उनकी दशा बुरी हो जाती है ।

ना घर के  रहते हैं ना घाट के,विवाह करने का उद्देश्य सिर्फ संतानोत्पत्ति करके बच्चों का पालन पोषण करना है। इससे हटकर जो भी कदम युवा उठाते हैं ।वह जीवन सफर को नर्क बनाने वाला होता है ।यदि किसी का प्रेम संबंध बन जाए तो इस बात का ध्यान अवश्य रखें कि हमारी  समाज की मर्यादा भंग नहीं होती हो जिससे कुल में माता-पिता की इज्जत को ठेस पहुंचे।

Also Read: Sidhu Moose Wala Murder News | चलती गाड़ी में 30 गोलियों की फायरिंग से दिनदहाड़े हुई मूसेवाला की हत्या!

Delhi Murder Case News [Hindi]: गलती से ऐसा हो भी जाए और बाद में पता चले तो लड़के लड़की को चाहिए की  तुरंत उस प्रेम को तोड़ दे। इसलिए युवाओं से निवेदन है कि अपनी कमजोरी के कारण माता-पिता तथा समाज में जहर ना घोले ।विवाह करना अच्छी बात है। बकवास करना बुरी बात है । विवाह के लिए माता-पिता समय पर स्वयं चिंतित हो जाते हैं ।विवाह करके ही दम लेते हैं । फिर युवा तो सिर दर्द मोल लेते हैं। यदि सतगुरु का दिया हुआ तत्वज्ञान हो तो युवक किसी भी प्रकार का गलत कदम नहीं उठाएंगे ।

युवाओं को सत्संग सुनाना चाहिए

आज समाज में प्रेम प्रसंग का कारण सिर्फ सिनेमा है।इनको देखकर युवक आकर्षित होते हैं। जैसा उनको समाज में देखने को मिलता है ।

वही वह बड़े होकर करते हैं इसलिए माता-पिता को चाहिए कि अभी से ही बच्चों को सत्संग सुनाएं ताकि वह बड़े होकर एक अच्छा समाज तैयार कर सके ।आज के समय  सिर्फ संत रामपाल जी महाराज जी पूर्ण सतगुरु है,जो अपने तत्वज्ञान से सभी बुराइयों का नाश कर रहे हैं ।युवाओं को चाहिए कि जल्द से जल्द इधर उधर की बुराइयों को छोड़कर अपने अनमोल मनुष्य जीवन मे भक्ति करें और जीवन की राह को सफल बनाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 2 =