नहीं रहे बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक (Sidharth Shukla dies of heart attack) से हुई। पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हो गई है। ‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) आया था। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। दवाई लेने के बाद सिद्धार्थ सुबह सोकर नहीं उठ पाए।

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) नहीं रहे बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (1)

वहीं, डीसीपी के मुताबिक उन्हें अभी जानकारी मिली है कि मौत हुई है और बॉडी को कूपर हॉस्पिटल लाया गया है। लेकिन मौत कैसे हुई है, ये अभी कहना मुश्किल है। मेडिकल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और सिद्धार्थ के साथ रहने वालों के बयान भी लिये जाएंगे,उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे हैं Sidharth Shukla

टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था. सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई. अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज की कई म्यूजिक वीडियो भी आई थीं, जिन्हें यूथ ने काफी पसंद किया.

पीटीआई के अनुसार, पता चला है कि शुक्ला को सुबह जोरदार दिल का दौरा पड़ा। वह अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं।कूपर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ”उन्हें कुछ समय पहले मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।”

■ Also Read: Cancer: Types, Symptoms, Causes: कैंसर का मुफ्त बिना तकलीफ वाला इलाज अब संभव है

शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह “जाने पहचाने से, ये अजनबी”, “लव यू जिंदगी” जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ के साथ वह घर घर में पहचाने जाने लगे।

Balika Vadhu से मिली थी पॉपुलैरिटी

टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुल्का को डेली सोप बालिका वुध (Balika Vadhu) से पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. इसके बाद उन्होंने DIl k Dil सीरियल की तरफ रुख किया. एक्टर ने सीरियल करते करते अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में एंट्री मारी. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म थी. 

Credit: ABP News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *